Betwinner ग्राहक सेवा

Betwinner हमारी सेवा की सभी उपलब्ध भाषाओं में 24/7 काम करता है: HI, HK, BA, KR, LN और अन्य 35 भाषाएँ। इस पेज पर, हम Betwinner भारत में कस्टमर केयर नंबर, संपर्क नंबर, Betwinner लाइव चैट, ईमेल और अन्य संपर्क विधियों के बारे में बात करेंगे। आपको पता चल जाएगा कि हमसे संपर्क करने का सबसे तेज़ तरीका क्या है और हमारा कार्यालय कहाँ स्थित है, साथ ही हमारे मेनू में अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न अनुभाग को कैसे खोजें। Betwinner टीम के लिए, ग्राहकों का ध्यान और अनुरोधों की प्रतिक्रिया की गति महत्वपूर्ण है, इसलिए हमने संपर्क करने के अधिकतम तरीके बनाए हैं।

Betwinner सपोर्ट हमारी सेवा की सभी उपलब्ध भाषाओं में 24/7 काम करता है

ग्राहक सहायता के प्रपत्र

तो, सबसे लोकप्रिय संचार विधियों में से चार Betwinner समर्थन में उपलब्ध हैं, हम आपको उनके बारे में और बताएंगे:

संपर्क करें प्रपत्र

पंजीकृत खिलाड़ी Betwinner समर्थन के लिए एक अनुरोध छोड़ सकते हैं और व्यवस्थापक से स्वचालित रूप से प्रतिक्रिया प्राप्त कर सकते हैं। यह विधि उन मामलों के लिए उपयुक्त है जब प्रश्न अत्यावश्यक नहीं है और Betwinner खाते में लगातार बने रहने और उत्तर की प्रतीक्षा करने का कोई तरीका नहीं है। हम एक घंटे के भीतर अनुरोध की समीक्षा करेंगे और संदेशों में स्वचालित रूप से जवाब देंगे। किसी व्यवस्थापक को अनुरोध सबमिट करने के लिए, इन चरणों का पालन करें:

  1. Betwinner खाते में लॉग इन करें;
  2. “प्रोफ़ाइल” मेनू पर जाएं;
  3. सबमेनू में “ग्राहक सहायता” अनुभाग चुनें;
  4. खुलने वाले मेनू में, “प्रशासक के लिए क्वेरी” शीर्षक के तहत बॉक्स में अपना संदेश दर्ज करें।

संदेशों में जवाब आएगा, आपको इस “पुश नोटिफिकेशन” के बारे में सूचित किया जाएगा।

टेलीफोन लाइन

टेलीफोन संचार दो प्रकार के होते हैं: ग्राहक भारत में हमारे प्रतिनिधि कार्यालय को डायल कर सकते हैं या अपने नंबर पर कॉल बैक का अनुरोध कर सकते हैं। यह बिल्कुल मुफ्त है। कॉलबैक ऑर्डर करने के लिए:

  1. Betwinner खाते में लॉग इन करें;
  2. “प्रोफ़ाइल” मेनू पर जाएं;
  3. सबमेनू में Betwinner ग्राहक सेवा” अनुभाग चुनें;
  4. खुलने वाले मेनू में, “कॉलबैक” शीर्षक और नाम के तहत वापस कॉल करने के लिए नंबर दर्ज करें;
  5. एक घंटे के भीतर निर्दिष्ट नंबर पर कॉल की अपेक्षा करें।

साथ ही, ग्राहक हमें सप्ताह के दिनों में 09.00 से 18.00 बजे तक स्वयं कॉल कर सकते हैं।

Betwinner कस्टमर केयर नंबर: 000 800 919 1081

ईमेल

हम एक व्यावसायिक दिन के भीतर ईमेल का जवाब देते हैं। प्रश्न के आधार पर ग्राहक इन पतों पर लिख सकते हैं:

ग्राहक प्रतिक्रिया: complaints@betwinner.com

सामान्य प्रश्न: info-en@betwinner.com

सीधी बातचीत

Betwinner लाइव चैट सबसे तेज़ संचार विधि उपलब्ध है। ग्राहक किसी भी समय 24/7 Betwinner एप्लिकेशन या वेबसाइट पर लिख सकते हैं और सीधे हमारी सेवा में 20 मिनट के भीतर प्रतिक्रिया प्राप्त कर सकते हैं। यहाँ कुछ चरण दिए गए हैं:

  1. Betwinner खाते में लॉग इन करें;
  2. “प्रोफ़ाइल” मेनू पर जाएं;
  3. सबमेनू में “ऑनलाइन सलाहकार” अनुभाग चुनें और “संदेश लिखें” बटन दबाएं;
  4. खुलने वाले चैट मेन्यू में बातचीत शुरू करें और ऑपरेटर के जवाब का इंतज़ार करें.

Betwinner कस्टमर केयर पर उपलब्ध भाषाएँ

Betwinner समर्थन, पूरी सट्टेबाजी और जुआ सेवा की तरह, दुनिया की 45 भाषाओं में काम करता है। सबसे लोकप्रिय हैं: अल्बानियाई, बल्गेरियाई, चीनी, चेक, अंग्रेजी, फ्रेंच, जर्मन, ग्रीक, हिब्रू, इतालवी, जापानी, कोरियाई, लातवियाई, पोलिश, पुर्तगाली, रोमानियाई, रूसी, स्पेनिश, थाई, तुर्की, वियतनामी।

सामान्य प्रश्न

Betwinner प्रधान कार्यालय कहाँ है?

Betwinner प्रधान कार्यालय कहाँ है?

हमारा मुख्यालय स्थित है Cyprus, Limassol, Agias Zonis 3027, 22A.

Betwinner सपोर्ट से शिकायत कैसे करें?

Betwinner सपोर्ट से शिकायत कैसे करें?

ग्राहक हमसे ईमेल, ऑनलाइन चैट और कॉल सपोर्ट के जरिए संपर्क कर सकते हैं।

क्या Betwinner का कोई सोशल मीडिया प्रोफ़ाइल है?

क्या Betwinner का कोई सोशल मीडिया प्रोफ़ाइल है?

हां, हमारा आधिकारिक इंस्टाग्राम Betwinner नाम से पाया जा सकता है।